Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / इंदौर / शशि थरुर का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा – इनकी सोच देश को नष्ट कर देगी

शशि थरुर का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा – इनकी सोच देश को नष्ट कर देगी

नई दिल्ली। हिन्दू पाकिस्तान वाले बयान का मुद्दा अभी ठंठा भी नहीं पड़ा था कि कांग्रेस सांसद शशि थरुर ने बार फिर बीजेपी पर तीखा हमला बोल दिया है। शशि थरुर ने कहा कि भाजपा के लोग चाहते हैं कि मैं पाकिस्तान चला जाऊं, उन्हें ये अधिकार किसने दिया क्या मैं उनकी तरह हिन्दू नहीं हूं, क्या मुझे देश में रहने का अधिकार नहीं है, क्या ये लोग हिंदू धर्म के अंदर तालिहबान को स्थापित करने की शुरुआत नही कर रहे हैं?  शशि थरुर ने कहा है कि बीजेपी के लोगों की हिंदू राष्ट्र बनाने की बातें बहुत ही खतरनाक हैं। इनकी ये सोच देश को नष्ट कर देगी।

#WATCH: Congress MP Shashi Tharoor says ‘I will not withdraw any of my statements, instead those who attacked my office should tender an apology.’ pic.twitter.com/HJ3bzEgsUF

— ANI (@ANI) July 18, 2018

आपको बता दें कि शशि थरुर ने 2019 चुनाव को लेकर कहा था कि अगर 2019 में भाजपा फिर जीती तो देश हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा संविधान खतरे मे पड़ जाएगा। बीजेपी अपने हिंदू राष्ट्र सिद्धांतो के तत्वों को समाहित करने के लिए सब कुछ करेगी। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस और भाजपा के बीच वार-पलटवार का सिलसिला जारी हो गया और जिसके बाद अश्वनी चौबे ने कहा कि देश में रहकर कोई हिंदुत्व को गाली देका है, तो उसे पाकिस्तान चले जाना चाहिये। अश्वनी चौबे ने कहा कि शशि थरुर को बताना चाहिये कि क्या वो तालिबानी हैं, अगर इस देश में रहना है तो हिंदुत्व को गाली नहीं दी जा सकती है।

अश्वनी चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी विवादित बयान दिया और कहा कि उनकी पार्टी के जो मुखिया बबुआ हैं वह भी कांग्रेस को बर्बाद करने में लगे हैं। देश को कांग्रेस मुक्त करने के प्रयास में लगे हैँ। चौबे के बयान पर शशि थरूर ने कहा कि एक धर्म में देश को रंगने की कोशिश की जाएगी तो देश टूट जाएगा, लेकिन जब सभी धर्म को लेकर चलेंगे तो ऐसा नहीं होगा। थरूर ने अपने ‘हिंदू तालिबान’ वाले बयान को वापस लेने के इनकार कर दिया।

About SMC

Check Also

आय से अधिक संपत्ति मामले में रिटायर्ड SDO के ठिकानों पर छापेमारी, छानबीन जारी

जबलपुर: जबलपुर में ईओडब्लू टीम ने पीएचई से रिटायर्ड एसडीओ के कई ठिकानों पर छापेमारी की। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *